भारत में हो सकता है बड़ा हमला, समुद्री रास्ते से हमले की तैयारी में आतंकी, PAK दे रहा ट्रेनिंग

New Delhi: पाकिस्तान आतंकियों को घुसपैठ की ट्रेनिंग दे रहा है। खूफिया एजेंसियों के मुताबिक, पाकिस्तान भारत पर बड़ा हमला कर सकता है। कश्मीर में आतंकियों को घुसपैठ कराने की नापाक कोशिश के साथ ही पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई आतंकियों को समुद्री हमले की ट्रेनिंग भी दे रही है। पाकिस्तान की ISI आतंकियों और पाकिस्तानी घुसपैठियों को क्रिक एरिया में स्विमिंग और डीप डाइविंग की ट्रेनिंग दे रही है। इसके अलावा तकनीक का इस्तेमाल करना भी बता रही है ताकि वह समुद्री हमले की अपनी क्षमता को बढ़ा सकें।

आंतकियों के 6 ग्रुप सीमा पार से आतंकियों के अलग अलग लॉन्च पैड से घुसपैठ की प्लानिंग भी कर रहे हैं। आतंकी घुसपैठ की कोशिश में लगातार नाकाम होने से अब बौखला रहे हैं और वह घुसपैठ के वैकल्पिक रास्तों की तलाश में हैं। समुद्री रास्ते से हमले कर आतंकी हमारे देश में घुसने की कोशिश भी कर सकते हैं। हालांकि सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक हम पूरी तरह अलर्ट हैं और घुसपैठ की किसी भी कोशिश को नाकाम करने में पूरी तरह सक्षम हैं।

जानकारी के मुताबिक, आतंकी सुरक्षाबलों डियन पोस्ट, कार्गो शिप, ऑइल टैंकर्स को बना सकते हैं। वहीं खबर मिली है कि कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी सुरक्षा बलों पर सुरक्षा बलों के काफिले को निशाना बनाने के लिए आईईडी अटैक की प्लानिंग कर रहे हैं। इनके साथ अबू मुसैब नाम का एक पाकिस्तानी आतंकी भी है जो आईईडी एक्सपर्ट है। इस आतंकी ग्रुप के पास इसके लिए तीन किलो कील और 20 बैटरी भी हैं। खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी लश्कर के आतंकी शम्शुल वकार को जेल से भगाने की कोशिश भी कर सकते हैं।

क्रीक एरिया में पाकिस्तान आतंकियों और घुसपैठियों को ट्रेनिंग दे रही है साथ ही सूत्रों का कहना है कि इंटेलिजेंस इनपुट के मुताबिक आतंकी इंडियन पोस्ट, कार्गो शिप और ऑइल टैंकर्स को निशाना बना सकते हैं। पाकिस्तान की ISI हमले कि लिए पकड़ी गई इंडियन फिशिंग बोट्स का इस्तेमाल कर सकती है।

About Naina

I believe in the Power of Words.

View all posts by Naina →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *